Sunday, December 22, 2019

WAHH CHAI☕

आईये दोस्तों पढ़ते हैं लाज़वाब चाय पर बनी शायरी  पोस्ट को जो आपकी सुबह को कड़क चाय ताजगी से भर देगी। यह पोस्ट खास आप सभी फेसबुक, व्हाट्सप्प और अन्य सोशल मिडिया के चाहने वालो के लिए हैं जो सुबह अपनो को गुड मॉर्निंग चाय  से और लाज़वाब स्टेटस से करते  हैं.   

ठंडी हो जाती हैं

..1..
यहाँ 👉 सवेरा 🌅 चाय ☕ कॉफ़ी से नहीं ❌
स्टेट्स से होता है 

..2..
हलके में मत लेना तुम 
सावले रंग को.

दूध से कहीं ज्यादा देखे है 
मैंने शौक़ीन चाय के.


 

..3..
मिलो कभी चाय पर फिर क़िस्से बुनेंगे..
तुम ख़ामोशी से कहना हम चुपके से सुनेंगे.

..4..
एक तेरा ख़्याल ही तो है मेरे पास.
वरना कौन अकेले में बैठे कर चाय पीता है.

..5..
चाय, शायरी, और तुम्हारी यादे
भाते बहुत हो. दिल जलाते बहुत हो .

..6..
कुछ इस तरह से शक्कर को 
बचा लिया करो,

चाय जब पीओ हमें 
जहन में बैठा लिया करो.

..7..
आज फिर चाय की मेज़ पर 
एक हसरत बिछी रह गयी,

प्यालियों ने तो लब छू लिए 
केतली देखती रह गयी.
Tea Status Hindi 


..8..
इश्क़ और सुबह की चाय 
दोनों एक समान होती हैं,

हर बार वही नयापन, 
हर बार वही ताज़गी
..9..
सुना है
सर्दियो में चाय पिलाना ब
ड़े पुण्य का काम होता हैं ?
कौन कौन पुण्य करेगा आज?

..10..
सर्दियों के बस दो ही जलवे,
तुम्हारी याद और चाय

..11..
ठंड बहुत है.
कोई ज्ञान नहीं बांटेगा, 
जिसको बांटनी है चाय बांटो

..12..
उफ्फ चाय की तरह 
चाहा है मैने तुझे 

और तुने बिस्कुट की तरह 
डुबो दिया अपनी यादो मे मुझे

..13..
मेरी चाय☕️ आज फिर से 
ज़्यादा मीठी हो गई.

कितनी बार कहा है कि बार बार 
तुम याद ना आया करो.

..14..
आज लफ्जों को मैने शाम की 
चाय पे बुलाया है.

बन गयी बात तो 
ग़ज़ल भी हो सकती है.


 

..15..
चाय के कप से उड़ते धुंए में 
मुझे तेरी शक़्ल नज़र आती है.
तेरे इन्ही ख़यालों में खोकर, 
मेरी चाय अक्सर ठंडी हो जाती है.

..16..
आपकी एक चाय, 
इस शाम पर उधार है😊

फ़ुर्सत मिले तो एक 
हल्की सी हँसी के साथ 
कभी पिला जाना

..17..
ये 👉 अशिक़ो 👫 का दुनिया🚩 है जनाब 
यहाँ 👉 सवेरा 🌅 चाय☕ कॉफ़ी से नहीं ❌
स्टेट्स से होता_है!

..18..
मैं पीसती रही इलायची, अदरख, दालचीनी
पर महक चाय से तेरी यादों की आयी!

..19..
सुनो...
कभी आओ ना मेरे घर. चाय पर बैठ 
साथ बाते करेगे मेरी. कुछ तुम्हारी

..20..
ठान लिया था कि अब और नहीं पियेगें 
चाय उनके हाथ की..
पर उन्हें देखा और लब बग़ावत कर बैठे

..21..
मिलो कभी इस ठंड में,
चाय पर कुछ किस्से बुनेंगे..
तुम खामोशी से कहना,
और हम चुपचाप सुनेंगे 

..22..
ये बारिश का मौसम, और तुम्हारी याद
चलो फिर मिलते है ,एक कप चाय के साथ ☕

..23..
सुबह शाम की चाय से हो गये हो तुम ,
हर वक्त तुम्हारी ही ...तलब रहती है 

..24..
तीन ही शौक थे मेरे
इक चाय
इक शायरी
और तुम

..25..
Boyzzz के लिए चाय बना रही हूं 😙
जहर कितनी चम्मच डालू 😜

चाय शायरी 

..26..
उन्होंने कहा चाय में चीनी कितनी लीजियेगा
हमें कहा बस एक घुट पी के दीजिये

..27..
जिसका हक़ हैं उसी का रहेगा
मोहब्बत कोई चाय नहीं जो सब को पीला दे

..28..
कड़क ठंडक में कड़क चाय का मज़ा
शराबी क्या जाने चाय का नशा

..29..
सर्दी में चाय सी हैं तुम्हारी यादे
जितना मिले काम लगाती यहीं।

Tea Status Hindi 


..30..
आज तो चाय पीने आ जाओ
इतनी धुंध में भला कौन दिखेगा


 

..31..
हर घुट में तेरी याद बसी
कैसे कह दूँ चाय बुरी हैं.

..32 ..
चाय गरम ☕
💋 होंठ नरम
👉 चुम्मा😘 देने में 👈

👉 क्या शर्म 👈

..33 ..
कम्बख्त चाय को मेरी लत लग गयी हैं 
चाहती हैं मेरे होठो से लगाना 

ना जाने कैसा सुख मिलता हैं 

मेरी जीभ जला कर.

..34 ..
सिर्फ मुझे ही नहीं 
इन चाय की कपो को भी लगी हैं 
लत तेरे होठों की 

..35
ना चाय लेते है
ना काफी लेते है
हम तेरे इश्क के मरीज है
सुबह उठते ही तेरा

नाम लेते

..36
लहजा थोड़ा ठडां रखे साहब...
गर्म तो हमें सिर्फ़ चाय पसदं है

..37
हमें तुमसे इतनी मोहब्बत है
जितनी काली चाय को दूध से

..38
ये चाय की मोहब्बत तुम क्या जानो, 
हर घूँट में सोचते हैं आपको बड़ी तसस्ली के साथ.
..39
ये चाय की मोहब्बत तुम क्या जानो 
हर एक घूँट में एक अलग ही नशा है

..40
सुबह की एक चाय तुम्हारी भी
सुबह की एक चाय हमारी भी..!!

कुछ किस्से दिल के तुम्हारे भी
और कुछ किस्से हमारे भी.

..41
इश्क गर्म चाय...और दिल पारले जी!
जीतना डुबो उतना टूटें!.

..42
सुनो...
मैं तुम्हें चाय  समझ कर पी ना जाऊं कहीं
तुम मुझे यूं सुबह सुबह गर्म सांसों से जगाया ना करो दिलरूबा.

..43
दिल बहुत उदास है मशवरा चाहिए आपसे
चाय लूँ या बीयर

..44
ज़िन्हे चाय से लगाव होता है
उसके दिल में जरूर घाव होता हैं

..45
#चाय हो या #चाहत,
दोनो #स्ट्रोंग ही #अच्छी लगती हैं!

..46
ये चाय की मोहब्बत. 
तुम क्या जानो जनाब 

हर  घूंट मे बस..
तुम को ही याद करते है

..47
थोड़ा नशा चाय का, थोड़ा तुम्हारा भी है,
आज बहक जाने का मन, जनाब हमारा भी है.

..48
 चाय  के उठते धुए  मे तेरा चेहरा_नजर 👁 आता है 
ऐसे खो  जाते तेरे ख्यालो  मे कि 
अकसर  मेरी  चाय ठंडी हो जाती हैं..

..49
ख़बर तब फैली मोहल्ले में 
तेरे - मेरे इश्क़ की

जब मेरे चाय .के कप पर 
तेरे होंठों के निशान मिले

..50
असल जिंदगी वही जीते हैं
जो चाय पीते हैं

..50
सुनो मुझे आज की चाय
तुम्हारे होठो से पीनी हैं।

..51 

चाय की तलब तो पीने से मिट जाती हैं
लेकिन तुम्हारे होठो को चूमने की तलब चूमने से और बढ़ जाती हैं.

..52

सुनो आज चाय की नहीं तुम्हारी तलब हैं

..53

सुनो जान आज मौसम सुहाना हैं
क्या चाय पकोड़े के साथ तुम्हारा प्यार मिलेगा?

..54


चाय तो बहाना था, 
असली मकसद तो तुम से मिलने आना था..

..55


सुनो मुझे चाय पीने का मन हैं क्या तुम्हारे घर आ जाऊ?

..56


सुनो मेरा मन कर रहा हैं तुम्हे चाय पर बुलाऊ, 
और चाय के साथ साथ कुरकुरे, चिप्स, दिखाऊ 
और बाद में धक्के मार कर भगा दू...

..57


क्या किसी का मन कर रहा हैं चाय पीने का 
अगर कर रहा हैं तो 
जा के बना ले  साथ में मेरे लिए भी 
एक कप बना ले...

..58

मुझे तो ऐसी GF चाहिए जो 
सुबह चाय बिस्किट के साथ 
बाबू-सोना बोलकर Kiss करे..

..59


लगता हैं तुम चीनी भूल गयी हो, 
जरा अपने होठो की मिठास दे दो 
मेरी चाय की एक चुस्की लेकर..

..60


ट्रैन में मिलने वाली चाय की लोग 
चाहे जीतनी बुराई कर ले, लेकिन 
सफर करते वक़्त पीयेंगे 
चुस्कियां ले ले कर..

.61


सुन छोरी!! होंगे तेरे दीवाने बहुत, 
लेकिन मैं तो बस अपनी सुबह की चाय का दीवाना हूँ। 
. Good Morning

.62
मैंने देखा ही नहीं कोई मौसम
मैंने चाहा है तुम्हें
चाय की तरह

.63
सुनो 
कहो ना कैसी लगती है?
वो चाय जो मेरे बग़ैर पीते हो..

.64
किस हक से तुझे चाय पर बुलाऊं,  

तुंम मेरे होने का कभी दावा तो करो..

.65
एक कप अच्छी चाय,

तीन ब्रेकअप का गम मिटा देती है..

.66
बढ़ जाता है स्वाद  चाय की प्याली का,
अगर मूड हो रोमांटिक  चाय पिलाने वाले का..

.67
चाय जैसी उबल रही है ज़िंदगी मगर,
हम भी हर घूँट का आनंद शौक़ से लेंगे..

.68
एक लफ्ज इश्क एक तन्हा शाम, 
एक प्याली चाय और बस तेरा नाम..

.69
जुठा पीने से प्यार बढ़ता है जान
ये कह कह कर उसने मेरी पूरी चाय पी ली.

.70
दो घूंट में जिंदगी जीनी है 
एक बार तेरी झूठी चाय पीनी है

.71
ताउम्र जलते रहे हैं धीमी धीमी आँच पर,
तभी ये इश्क़ और चाय मशहूर हुए हैं?

.72

चाय दूसरी ऐसी चीज़ है,
जिससे आँखें खुलती है
पड़ोसन अभी भी पहले नम्बर पर है.. 


.73
एक पल में पूरी जिंदगी जी के आया हूं

आज एक्स गर्लफ्रेंड के हाथो की चाय पी के आया हूं..
.74
सुनो जान.
आज मौसम थोड़ा सर्द सा है,
अपनी बाहों में बिठा के चाय पिला  दो..

.75
महकती हुई सुबह की चाय अब बेस्वाद सी हो गयी
 तेरे मेरे बिच मे जब से ये दुरिया आ गयी..

.76
शादी उसी लड़की से करूँगा,
जो सुबह उठते ही पूछे. जानू चाय दूँ या पप्पी?

.77
पुरी रात
तेरे नहीं चाय के ख्वाब आते रहे
अब तुमसे ज्यादा प्यार
चाय से करने लगा हुं

.78
उफ़न रही थी वो चाय रिश्तो की मिठास लिये.
दोस्ती का रंग चडा और एक महफ़िल सुबह की
पकोडो के संग हो गयी

.79
सुनो, मुझे पसंद है, चाय आसाम की,
आवाज़ किशोर की, कलम गुलजार की,
और इश्क़ तेरा..

.80
सुनिए मोहब्बत से बस काम नही
चलेगा आपको मेरे लिए चाय भी बनानी पड़ेगी.?

81- चाय की चुस्की के साथ अक्सर कुछ गम भी पीता हूँ,

मिठास कम है जिंदगी में मगर जिंदादिली से जीता…

 

82- मैंने देखा ही नहीं कोई मौसम, 

मैंने चाहा है तुम्हें चाय की तरह

 

83- मिलो कभी चाय पर फिर क़िस्से बुनेंगे..

तुम ख़ामोशी से कहना हम चुपके से सुनेंगे.

 

84- सर्दियों के बस दो ही जलवे,

तुम्हारी याद और चाय

 

85- ये बारिश का मौसम, और तुम्हारी याद

चलो फिर मिलते है, एक कप चाय के साथ 

 

86- सुबह शाम की चाय से हो गये हो तुम ,

हर वक्त तुम्हारी ही तलब रहती है 

 

87- कड़क ठंडक में कड़क चाय का मज़ा

शराबी क्या जाने चाय का नशा

 

88- लहजा थोड़ा ठडां रखे साहब...

गर्म तो हमें सिर्फ़ चाय पसदं है

 

89- ये चाय की मोहब्बत तुम क्या जानो, 

हर घूँट में सोचते हैं आपको बड़ी तसस्ली के साथ.

 

90- असल जिंदगी वही जीते हैं

जो चाय पीते हैं


चाय पर शायरी

जब सुबह-सुबह तेरे प्यार के नग्में को गुनगुनाता हूँ,
लब मुस्कुराते है जब चाय का कप उठाता हूँ.
Chai 2 lines shayari

सभी सिसकियों की हाय लाया हूँ,
अहल-ए-गम बैठों जरा मैं चाय लाया हूँ.


 
एक कप चाय दो दिलों को मिला देती है,
एक कप चाय दिन भर की थकान मिटा देती है.

चाय शायरी

वो पल भी कोई पल है,
जिस पल में तेरा एहसास न हो,
वो चाय फिर चाय कैसी
जिसमें तेरे होंठो सी मिठास न हो.

दोबारा गर्म की हुई चाय और
समझौता किया हुआ रिश्ता
दोनों में पहले जैसी
मिठास कभी नही आती.
Girlfriend Ke Liye Chai Shayari

Chai 2 lines shayari


Tea Shayari | Garam Chai Shayari | Tea Status | Tea Quotes
मेरे जज्बातों का कोई तो सिला दो,
कभी घर बुला के चाय तो पिला दो.

छोड़ जमाने की फ़िक्र यार,
चल किसी नुक्क्ड़ पे चाय पीते है.

हाथ में चाय और यादों में आप हो,
फिर उस खुशनुमा सुबह की क्या बात हो.

जज्बातों जरा सरक कर बैठों,
आज चाय पर इतवार को बुलाया है.

Good Morning tea status in hindi

तेरी यादों का नशा है मुझे चाय की तरह,
सुबह सबसे पहले तेरी ही याद आती है.

ये खामोश से लम्हें 
ये गुलाबी ठंड के दिन,
तुम्हें याद करते-करते 
एक और चाय तुम्हारे बिन.

सुबह की चाय से भी वो ताजगी नहीं आती है,
जो सुबह में तेरी एक झलक पा जाने में आती है.

2 Line Shayari on Chai

काश कि हम चाय हो जाते,
वक्त बेवक्त तुम्हें याद तो आते.

इश्क चाय का इस कदर हावी है,
दिमाग ताला है और चाय चाबी है.

मान लो मेरी राय,
इश्क से बेहतर है चाय.

काश मेरी एक ख्वाहिश पूरी हो जाए,
किसी शाम एक कप चाय आपके साथ हो जाए.

Tea shayari for girlfriend in Hindi

ना तख्त चाहिए ना ताज चाहिए,
मुझे मेरी ‘चाय’ और ‘चाह’ का हिसाब चाहिए।

न चाय से हुई, न कॉफ़ी से हुई,
हमारी दोस्ती की शुरुआत टॉफ़ी से हुई.

चाय के बाद दूसरा रंग तुम्हारा है,
जो मुझे साँवला अच्छा लगता है.

Garam Chai Shayari


Garam Chai Shayari | Tea Shayari in Hindi | Tea Status | Tea Quotes
गम-ए-इश्क़ को कुछ इस कदर भुला आया,
मैं पुराने दोस्तों के साथ अदरक वाली गर्म चाय पी आया.

गरम चाय हो और चाय की प्याली हो,
कोई खूबसूरत हसीना पिलाने वाली हो.

लहजा जरा ठंडा रखे जनाब,
गर्म तो हमे सिर्फ चाय पसंद है.

Girlfriend Ke Liye Chai Shayari

कॉफ़ी में चाय मिलकर पीती है,
आज भी वो किसी और के प्यार में जीती है.

जितना अच्छा तुम मुँह बनती हो,
काश तुम चाय भी उतना ही अच्छा बनाती।

आओ साथ बैठकर चाय पीते है,
सुना है, साथ में पीने से चाहत बढ़ती है.

जिसका हक है उसी का रहेगा
मौहब्बत चाय नही जो सबको पिला दी जाए.

Tea status for facebook in hindi

चाय दूसरी ऐसी चीज है, जिससे आँखे खुलती है,
धोखा अभी भी पहले नंबर पर है.

कलम, कागज़ और एक कप चाय हो,
वक्त गुजारने का बस यही उपाय हो.

ये “इश्क” गरम चाय कि तरह है दोस्त,
फुंक कर पीना वरना “जल” जाओगे..

Chai lover quotes in hindi

कमबख़्त हसीन मौसम था, वो थी और थी चाय
मोहब्बत लाज़मी थी, बचने का न था कोई उपाय।

मेरे साथ हो तुम 
दिल हो गया है गुम
चाय है हाथ में 
तुम हो साथ में 
जिंदगी का ये सबसे खूबसूरत पल है.

चंद लम्हों को सदियों में जीना है,
मुझे तुम्हारे होठो से लगी चाय पीना है.

आदत नहीं कुछ , लाइलाज बीमारी है,
चाय से मेरी कुछ इस कदर यारी है.

गरम चाय शायरी

ठण्ड का मौसम हो और 
किसी की यादे हो सीने में,
फिर ऐसे मौसम में मजा आता है 
गर्मा गरम चाय पीने में.

कुछ लोग गरम चाय नहीं पीते है,
ना जाने वो लोग कैसे जीते है.

जब वो अपने हाथों से चाय बनती है,
चाय बड़ी गरम और कड़क हो जाती है.

चाय स्टेटस

जब ये लब चाय और तेरे लबों को छू लेते है,
तो हम एक पल में सदियां जी लेते है.

दिल टूटा तो बहुत सारे रिश्तों को भी तोड़ा,
बड़ी मोहब्बत थी चाय से भी, इसे भी छोड़ा।

चाय पीते वक्त चर्चा और 
गर्लफ्रेंड बनाते वक्त खर्चा 
हम बिल्कुल नहीं करते है,
इसलिए खुश रहते है.

सांवला है रंग,
थोड़ा कड़क मिजाज है,
सुनो तुम पसंद हो हमे 
तुम्हारा चाय सा स्वाद है.

गर्लफ्रेंड के लिए चाय शायरी

एक कप चाय और कुछ नमकीन,
कोई अपना साथ हो तो मौसम हो जाए हसीन.

सुबह जब चाय को अपनी लबों से छू देती हो,
उसमें अजीब सा इश्क़ का मिठास घोल देती हो.

तेरे चाय के कप पर
लिपस्टिक लगे होठों का निशान था,
किसके लिए छोड़ कर गई
ये सोचकर हर कोई परेशान था.

अब चाय हम अदरक वाली पसंद करते हैं,
जबसे दिल टूटा तबसे दिल के दरवाजे बंद रखते हैं.

Tea Status in Hindi for Girlfriend Boyfriend

जुर्म एक संगीन किया जाए आप के साथ,
सुबह को रंगीन किया जाए चाय के साथ.

सुबह की चाय में तुम्हारी याद वो मिठास है,
जिसके बिना मेरी चाय फिकी से लगती है.







चाय की एक प्याली के लिए, तुम्हारी शिद्दत का कुछ ऐसा असर हुआ हम पे, 
अब तो इसकी खुशबू भी, तुम्हारे होने का एहसास कराती हैं....!! 
कभी शौक ना था हमें इन लम्हों का , पर तुम्हारी वो बातें और वो अदरक वाली चाय हमें हर शाम तुम्हारी यादों में ले जाती हैं!





: मिजाज-ऐ-इश्क "होम्योपैथिक" है उनका..

न सुइयां, न बोतल, न एक्सरे, न दाखिला
 
          हम दर्द बयां करते रहे
         वो मिठी गोलीयां देते रहे....




 थोड़ी सी पिला दे कि नियत अभी भरी नहीं

इस सर्दी के मौसम में चाय इतनी बुरी नहीं..😂😂





सर्दी को थोड़ा और बेहतर बनाते है, 
रजाई से निकल आ जाओ सभी
नाश्ते के साथ साथ
चाय की चुस्की भी लेते है😍😍



 जितना जलाओ 
उतनी कड़क हो जाती है..
ये चाय है जनाब, 
नशे में अव्वल आती है.......✍



मिलो कभी चाय पर फिर क़िस्से बुनेंगे..

तुम ख़ामोशी से कहना हम चुपके से सुनेंगे.


आज फिर चाय की मेज़ पर 
एक हसरत बिछी रह गयी,

प्यालियों ने तो लब छू लिए 
केतली देखती रह गयी




: कुछ इस तरह से शक्कर को 
बचा लिया करो,

चाय जब पीओ हमें 
जहन में बैठा लिया करो.




 *बेशक खूबसूरत तो वो आज भी है,लेकिन चेहरे पर वो मुस्कान नहीं,जो हम लाया करते थे*
:

 ये बन्द कराने आये थे तवायफों के कोठे......



मगर सिक्कों कि खनक देख कर ख़ुद ही मुजरा कर बैठे...!!!
😒







FOR ATTITUTDE SAYARI CLICK ON LINK

https://gorakhppur.blogspot.com/2019/12/attitude-sayaries.html?m=1


FOLLOW ON INSTAGRAM  @_VISHWAJEET_SINGH 
Fcebook vishwajeet Singh 

Whatsapp 7905793313

No comments:

Post a Comment

LOVE QUOTES

ABOUT LOV E-: Reading inspirational quotes, love quotes  and other famous quotes every day makes you motivated and inspired. Quo...