Sunday, December 22, 2019

ATTITUDE SAYARIES



Attitude Shayari/Status ↓

हम ट्रेलर नहीं दिखाते, डायरेक्ट फिल्म रिलीज कर देते है

जब तक शांत हूँ शोर कर लो क्योंकि जब
मेरी बारी आएगी आवाज भी नहीं निकाल पाओगे…
#Busy है अभी हम दोस्तों,
लेकिन किसी से #रिश्ता नही तोड़ेगे.
#स्टेट्स लिखने का #हुनर है,
जो हम कभी नही #छोड़ेगे !!
हम अकड़ नहीं..
.
नस्लें उजाड देते हैं |

असली #Girlfriend  वही है,
जो अपनी ” किडनी ” बेचकर अपने
Boyfriend  को
#iPhone X दिलाये…
और बाद में कहे babu और कुछ चाहिए,
अभी एक किडनी और बाकी है…

कौन कहता है हम उसके बिना मर जायेंगे
हम तो दरिया है समंदर में उतर जायेंगे
वो तरस जायेंगे प्यार की एक बून्द के लिए
हम तो बादल है प्यार के किसी और पर बरस जायेंगे.


ऐसे मत देख पगली जानता हूँ…
मैं #Cute हूँ तू दिल हार जाएगी…
बस कर अब और मत देख…
वरना #मेरी_वाली से #मार_खाएगी…!

#फिदा हुं उसकी चाल पर,
#उसकी बोलने की #स्टाइल पर,
#चाहे तमाचे लगे गाल पर #बोल देता हुं,
#सारे जहाँ से #नजर नही डालना #मेरी_जान पर…

अंजाम की परवाह होती तो,
हम मोहब्बत करना छोड़ देते,
मोहब्बत में तो जिद्द होती है,
और जिद्द के बड़े पक्के हैं हम!!

सर झुकाने की आदत नहीं है,
आँसू बहाने की आदत नहीं है,
हम खो गए तो पछताओगे बहुत,
क्युकी हमारी लौट के आने की आदत नहीं है!

जिसको ये  Raaz समझ आ जाए, वही हमे निभा पाता है,
धमकियों से हम नहीं डरते, अपना #Dil तो मोहब्बत से मान जाता है।

वो दिल ही क्या जो किसी के लिए धड़के ही नही,
वो Attitude ही क्या जो किसी को खटके ही नही।

अपने Attitude का ऐसा अंदाज रखो,
जो तुम्हे ना समझे उसे नजर अंदाज रखो।

सुन पगली पर्सनैलिटी की तो बात ही मत कर,
मैं आज भी जिस गली से निकलता हूं
तो सारी लड़की, एक ही सॉन्ग गाती हैं
बहारों फूल बरसाओ मेरा महबूब आया है
#बेटा
मेरे सामने #_Attitude मत दिखाना वरना,
जिस गाल पर तुम्हारी #_GF ने #_Kiss किया था,
उस गाल पे मेरा  #_थप्पड़ का निशान पड़ जाएगा..!

हम खुद अपनी तकदीर लिखते हैं
खुद की लिखावट को बदलना तो
हमारी फितरत है हार को जीत में
बदलकर हाथों की लकीर बदलते हैं

Maana Ki Naseeb Main Mere Koi Sanam Nahi,

Fir Bhi Koi Shikhwa Koi Gam Nahi

Tanha The Aur Thanha Jiye Jaa Rahe Hai

Badnaasib to Who Hai Jinke Nasib Main Hum Hai…

मेरा दिल तोड़ने से पहले मेरे Dosto के तरफ देख लेना जानेमन,
कहीं ऐसा ना हो बिन घुंघरु मुजरा करना पड़े ।

भले ही अपने ख़ास Dost कम हैं,
पर जितने भी है Nuclear Bomb हैं।

#सुनने का अगर दम है #बेटातो एक बात बता दूं
क्या है मेरा #Attɨtʊɖɛ ज़रा  में बता दूं
#गीदड़ की तरह #झुंड� में हमले को छोड़कर
आ सामने से #लड़ तेरी #औक़ात बता दूं…!!

Attitude Shayari/Status Two line ↓

हम से उलझने से पहले हमारा इतिहास जान लेना,
‘सीधा चेहरा इतिहास गहरा।’

किरदार में मेरी भले ही अदाकारियां नही है, खुद्दारी है, Attitude है, पर मक्कारियां नही है।

राहें बदले या बदले वक्त हम तो अपनी मँजिल पायेंगे,
जो समझते हैं खुद को Badshah, एक दिन उसे अपने Darwar में जरूर नचायेंगे।

मरने का मज़ा तो तब है,
जब कातिल भी जनाजे पे आकर रोये.

राज तो हमारा हर जगह पे है। पसंद करने वालों के “दिल” में और नापसंद करने वालों के “दिमाग” में।

भाव हम देते नहीं  और #अकड़ हम सहते नहीं
Jab Hum #_Niklte Hai ApneTevar mai**
To #Dushman Bhi Bolte Hai Apne#Favor mai…!

हम तो मंजिलों से नही सफर से मिलना पसन्द करते हैं,
इस ज़माने के साथ रहने की ख्वाइश कौन रखता है,
हम तो अपने Attitude के साथ मरना पसन्द करते हैं।

#आज_कल  पोस्ट  पे Like Comments  #नहीं कर रहे हो #दोस्तों, 
#कोई_नाराज़गी  है या कही और #सिलसिले_मज़बूत  कर लिए है.

attitude का अंदाज़ यही से लगा लो #तुम
#player बनना चाहते हो और मै #game changer

तू हज़ार बार भी रूठे तो मना लूँगा तुझे,
मगर देख, मुहब्बत में शामिल कोई दूसरा ना हो.

मेरें अंदर कमी निकालने से पहले तुम ख़ुद की सारी कमियाँ खत्म करके दिखाओ।

अपनी #औकात में रहना #सीख pagli…
वर्ना जो #हमारी_आँखों में #खटकते है,
वो #श्मशान में #भटकते है..!!

मेरा Attitude भगवान् का दिया तोहफा है…कोई मुझसे ये छीन नहीं सकता।
खेल ताश का हो या जिंदगी का,
अपना इक्का तब ही दिखाना, जब सामने बादशाह हो.

तेवर और जेवर सम्हाल के रखने की चीज है,
यूँ बात बात में हर किसी को दिखाये नहीं जाते…

#इन_आँखों  को जब तेरा #_दीदार  हो जाता है,
#दिन_कोई  भी हो लेकिन #_त्यौहार हो जाता है..!

वो हमारी हैसियत पूछते है, उनकी शख्सियत बिक जाए इतनी हैसियत है हमारी।

#उसने  कहा, #Ignore_करके दिखा मुझे,
मै #रिश्ता  ही #तोड़_आया !!

#औकात का तो #वक्त आने पर #पत्ता #चलता है…
#रात को #गिदड़ कितना भी #चिल्ला ले,
सुबह तो #शेरो का ही #दबदबा होता है…



Quotes on TEA
http://gorakhppur.blogspot.com/2019/12/wahh-chai.html


LEAVE COMMENT SHOW UR LOVE

#COMMENT #WHATSAPPUS #7905793313

No comments:

Post a Comment

LOVE QUOTES

ABOUT LOV E-: Reading inspirational quotes, love quotes  and other famous quotes every day makes you motivated and inspired. Quo...